WpMag

header ads
header ads

विदेश यात्रा से लौटकर आये संता ने अपनी बीवी से पूछा



एक आदमी स्कूटर पर बैठ कर
पिक्चर हाल के सामने संता से
पूछ बैठा :-
आदमी :- भाईसाहब , स्कूटर
स्टैंड कहाँ है ?
संता :- भाईसाब , पहले आप
अपना नाम बताइये ?
आदमी :- रमेश !
संता :- आपके
माता पिता क्या करते हैं ?
आदमी :- क्यों ? वैसे
भाईसाब मैं , लेट
हो जाऊंगा और पिक्चर शुरू
हो जाएगी !
संता :- तो जल्दी बताओ ??
आदमी :- मेरी माँ , एक
डॉक्टर हैं और मेरे
पिता जी इंजीनियर हैं ! अब
बता दीजिये ?
संता :- आपके नाम कोई
जमीन जायजाद है ?
आदमी :- हाँ , गांव में एक खेत
मेरे नाम है ? प्लीज़ भाईसाब
अब बता दीजिये स्कूटर
का स्टैंड कहाँ है ?
संता :- आखिरी सवाल , तुम
पढ़े लिखे हो ?
आदमी :- जी हाँ ! मैं, MBA
कर रहा हूँ ! अब बताइये
जल्दी से !
संता :- भाईसाब , देखिये
आपकी पारिवारिक
पृष्ठभूमि इतनी अच्छी है ,
आपके
माता पिता दोनों उच्च
शिक्षित हैं , आप खुद भी इतने
पढ़े लिखे हैं ,
पर मुझे अफ़सोस है
कि आप इतनी सी बात
नहीं जानते कि....
स्कूटर
का स्टैंड उसके नीचे
लगा होता है ,.....



-विदेश यात्रा से लौटकर आये संता ने अपनी बीवी से पूछा- क्या मैं विदेशी जैसा दिखता हूं?
बीवी- नहीं तो
संता- तो फिर लन्दन में एक औरत क्यों पूछ रही थी कि मैं विदेशी हूं


A man was watching a DVD at home.. and jor jor se cheekhne laga .....
Nooooooooooooo!!!!!!!!
Ghode par se mat utar.. Pagal mat utar..
Its a trap!! Its a trap!!
Kutte ki maut Marega saale..
Wife: Kya dekh rahe ho?n
Man: Our wedding DVD!!


संता :-आज फिर मुझे करिना को किस करने को दिल कर रहा है ।
बंता:-क्या ??????तुम करिना को पहले किस कर चुके हो?
.
.
.
.
.
.
.
.
संता:- नहीं , एक बार पहले भी दिल किया था !!!!!!!



संता को अपना कुत्ता बेचना था. बंता उसे खरीदने वाला था.
.
.
.
.
.
.
बंता - क्या यह कुत्ता वफादार है?
.
.
.
.
.
संता - हां जी, मै इसको तिन बार पहले भी बेच चूका हू, ये इतना वफादार है की हर बार मेरे पास वापिस आ जाता है.

Post a Comment

0 Comments