WpMag

header ads
header ads

Overacting jokes


A man died and went to heaven..God was surprised to see his heart was still beating.. God asked him, how come??The man replied ; I'm dead but my wife still lives in my heart.. 

The man was immediately sent to Hell for over acting..


Biwi ke aage sab bhigi billi

Here list of people situation at Home


1. POLICEMAN= Sab Mujh se Darte hai, aur Mai Biwi se
2. MOCHI= Mai Juto ki Marammat karta hu, aur Biwi Meri
3. TEACHER= Mai School me Lecture deta hu, aur Ghar me Sirf Sunta hu
4. OFFICER= Me Office me BOSS hu, aur Ghar me Naukar
5. JUDGE= Mai Court me Faisla Sunata hu, aur Ghar me Khud insaaf ko Tarasta hu
Moral:
Aapki global position koi bi ho..ghar jao, pata chalega..


Sidhi baat No Bakwas


Sidhi baat No Bakwas.. Pati Patni and Sprite
Patni:

Aaap jub desi pee kar aate hai toh mujhe..............Paro kehte hai.

Aaap jub Angreji pee kar aate hai toh mujhe...........Darling kehte hai.
Phir aaj apne mujhe bhootni aur chudail kyu kaha.

Pati:
Aaj mae Sprite pee kar aya hu is liye sidhi baat no bakwas.

Post a Comment

0 Comments